Breaking

करनजीत कौर द अनटोल्ड स्टोरी Season 2

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी की बायोपिक 'करनजीत कौर अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोनी' के दूसरे सीजन का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। दूसरे सीजन के इस ट्रेलर में उस फेज को दिखाया गया है जिसमें वो एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री को ज्वाइन करती हैं। सनी के एडल्ट इंडस्ट्री में ज्वाइन करने से उनके मम्मी-पापा का क्या रिएक्शन रहा वो आपको इस सीजन में देखने को मिलेगा।

ट्रेलर में दिखाया गया है कि जब सनी एडल्ट इंडस्ट्री का हिस्सा बनती हैं तो उनके मम्मी-पापा उनका विरोध करते हैं। सनी की मां उनसे बहुत गुस्सा हो जाती हैं। सिर्फ इतना ही नहीं ट्रेलर में सनी और उनके पति डेनियल की लव स्टोरी भी दिखाई जाएगी कि कैसे दोनों एक दूसरे से मिले और शादी की। ट्रेलर देखकर तो लग रहा है कि फैन्स को ये दूसरा सीजन बहुत पसंद आने वाला है। बता दें कि इससे पहले वाले पार्ट को भी दर्शकों ने काफी पसंद किया था।  दूसरे सीजन का प्रीमियर 18 सितंबर को होने वाला है।

बता दें कि सनी जब बिग बॉस में आई थीं तब सभी उनके बारे में जानने के लिए उत्सुक थे। हालांकि एडल्ट इंडस्ट्री को छोड़ने के बाद जब वो बॉलीवुड में आईं तो कुछ लोगों ने उनका विरोध भी किया, लेकिन आज सनी को सब समझते हैं। सनी की फैन फॉलोइंग बहुत जबरदस्त है। सनी के बारे में बहुत कुछ जानने के बाद भी फैन्स उनके बारे में और जानना चाहते हैं इसलिए उनकी इस सीरिज को लेकर फैन्स में काफी एक्साइटमेंट रहती है।

No comments:

Powered by Blogger.