Breaking

इंग्लैंड के खिलाफ डेब्यू टेस्ट खेलेंगे पृथ्वी शॉ

भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है। पहले तीन टेस्ट मैच के बाद इंग्लैंड फिलहाल 2-1 से आगे है। भारत को सीरीज में बने रहने के लिए 30 अगस्त से शुरू हो रहे चौथे टेस्ट में हर हाल में जीत दर्ज करनी होगी। सीरीज के आखिरी दो टेस्ट मैचों के लिए टीम इंडिया में दो बड़े बदलाव किए गए थे। मुरली विजय और कुलदीप यादव की जगह पृथ्वी शॉ और हनुमा विहारी को टीम में शामिल किया गया था। चौथे टेस्ट से पहले सोमवार से टीम इंडिया प्रैक्टिस में जुट गई। प्रैक्टिस सेशन का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसके बाद से कयास लगाया जा रहा है कि पृथ्वी शॉ इस टेस्ट में डेब्यू कर सकते हैं।

पृथ्वी शॉ ने पिछले काफी समय से अपनी बल्लेबाजी से सबको प्रभावित किया है। आईपीएल से लेकर डोमेस्टिक सीजन और फिर इंडिया- के लिए उन्होंने अच्छे रन बनाए। अब इसका फल उन्हें प्लेइंग इलेवन में शामिल करके दिया जा सकता है। पृथ्वी शॉ को शिखर धवन या केएल राहुल की जगह सलामी बल्लेबाज के तौर पर उतारा जा सकता है। 

इन दोनों में से अभी तक किसी ने भी बहुत ज्यादा प्रभावित नहीं किया है। वैसे भी विराट कोहली ने अभी तक जितने टेस्ट मैचों में कप्तानी की है, वो कभी लगातार दो मैचों में एकजैसे प्लेइंग इलेवन के साथ नहीं उतरे हैं। प्रैक्टिस सेशन के दौरान पृथ्वी शॉ नेट पर जसप्रीत बुमराह की गेंदों का सामना करते नजर आए। इस दौरान बॉलिंग कोच भरत अरुण और हेड कोच रवि शास्त्री पृथ्वी शॉ पर पैनी नजर रखते हुए दिखे।

No comments:

Powered by Blogger.