Breaking

इस लड़की से शादी करने पर मिलेंगे अरबो रुपए

अगर आप भी जल्द शादी करने के बारे में विचार कर रहें है तो बस यह खबर आपके जरूर काम आएगी। इस खबर में हम आपको ऐसी लड़की के बारे में बताने जा रहें है जिससे शादी करने से आपको मिलेगी अरबों रूपयों की सौगात। तो जनाब क्यों हुआ न आम के आम और गुठलियों के दाम। चलिए आपको बताते है कि यह ऑफर किसने दिया हैं।
Pic source Novinite
आपको बता दें कि चीन के एक अरबपति ने अपने बेटी से शादी करने वाले को अरबों रूपयों यानी की 18करोड़ डॉलर का ऑफर दिया है। चीन के इस अरबपति का नाम है सेसिल चाओ जे सुगं। सेसिल की ओर से यह ऑफर इसलिए दिया गया है क्योंकि उनकी बेटी गीगी समलैंगिक है और वह पिछले करीब नौ सालों से अपने समलैंगिक पार्टनर के साथ ही रह रहीं है। इसके चलते कोई भी युवक उनसे शादी नहीं करना चाहता। गीगी के अरबपति पिता सेसिल की ओर से अपनी बेटी की शादी के लिए यह दूसरी कोशिश की जा रहीं है।
Pic source Daily Mail
दरअसल वर्ष 2012 में भी सेसिल ने अपने बेटी को शादी के लिए राजी करने वाले युवक को 400 करोड़ रूपए देने का ऑफर दिया था। पिछले ऑफर में करीब बीस हजार युवकों की ओर से आवेदन आए थे। लेकिन इस दौरान किसी भी युवक को सफलता हाथ नहीं लगी। चीन के अरबपति पिता का यह ऑफर अभी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा हैं। ऐसे में शादी के लिए इच्छुक युवक इस अरबपति बनाने वाले ऑफर को जानकर सेसिल से संपर्क साध रहें है। आप भी इस ऑफर का फायदा उठाकर अपनी किस्मत को आजमां सकते है।

No comments:

Powered by Blogger.