Breaking

केवल बुजर्गो को डेट करती है यह खूबसूरत लड़की

आज के दौर के युवा जिंदगी को अपने तौर तरीको से ही जीना पंसद करते हैं। युवाओं को बेरोक टोक सभी काम करना अच्छा लगता है। ऐसी ही एक लड़की है सिमोन। 25 वर्षीय इस लड़की को अपने उम्र के नौजवानों से ज्यादा बुजुर्गों को डेट करना पंसद है। लेकिन इसके पीछे के कारण को जानकर आप हैरान हो जाएंगे। चलिए जानते है इसके बारे में। 
Pic source Daily Star
इंग्लैंड के नॉर्थम्पटनशायर में रहने वाली सिमोन टून इन दिनों सोशल मीडिया में चर्चा का विषय बनी हुई है। अपने हम उम्र के लोगों की अपेक्षा अधिक उम्र के लोगों को डेट करन की वजह से ही सिमोन चर्चा में बनी हुई है। आपको बता दें कि सिमोन एक लक्जरी लाइफ को जीना पंसद करती है। इसी कारण वो केवल अमीर लोगों को ही डेट करती है। इस लड़की के अधिकतर ब्वॉयफ्रेंड 40 से लेकर 60 साल के है। सिमोन हर महीने करीबन तीन लाख रूपयों की शॉपिंग करती हैं। सिमोन को अपनी शुगर डैडी की ईमेज से भी कोई परहेज नहीं है।
Pic source You Tube
शुगर डैडी किसे कहते है.....

शुगर डैडी का मतलब होता है ऐसा अमीर बुजुर्ग, जो अपने साथ डेट में आने वाली महिला को कीमती तोहफे और ढेर सारा पैसा देता है। जिसके बदले वो अपना अकेलापन दूर करता है।

Pic source Barcraft
सिमोन के शौक.....

बिना किसी काम किए सिमोन अमीरों की तरह जिंदगी जीती हैं। उन्हें मंहगे कपड़े और जूतों के साथ ही फाइव स्टार होटल का ही फूड पसंद आता है। उन्हें खाना बनाना पसंद नहीं है इस लिए वह तीनों टाइम केवल फाइव स्टार होटल का ही खाना खाती है। जिसका पूरा खर्च इनके ब्वॉयफ्रेंड ही उठाते हैं।

No comments:

Powered by Blogger.