Breaking

यह लड़का पीता है खून और सोता है ताबूत में

वैम्पायर की बहुत सी कहानियां आज के समय में प्रचलित है और इसके जीवन के ऊपर कई फिल्में भी बन चुकी है पर क्या आपने कभी किसी असली वैम्पायर को देखा है, यदि नहीं तो कोई बात नहीं आज हम आपको मिलवा रहें हैं एक असली वैम्पायर बॉय से, जो की अन्य वैम्पायरों की तरह ही खून पीता है। तो आइये जानते हैं इस वैम्पायर बॉय को और इसके जीवन को।
Pic source The Sun
डार्कनेस व्लाड टेप्स नामक यह एक 25 साल का लड़का है। जिसकी सारी हरकतें वैम्पायरों जैसी ही है, यह ताबूत में सोता है और खून को पीता है। असल में यह एक वैंपायर ही है और यह लड़का अब अपने सामान अधिकारों की मांग कर रहा है, वह चाहता है कि लोग उसके साथ में भी सामानता का व्यवहार करें। डार्कनेस व्लाड टेप्स ने अब अपना नाम बदलवा कर डीड पूल कर लिया है। पिछले 13 सालों से यह लड़का ताबूत में ही सोता है और वैम्पायरों जैसी ही हरकते करता है। वैम्पायर, इंसानी खून के प्यासे होते हैं पर इस लड़के को इंसानी खून से दूर रखा गया है और इसको पीने के लिए जानवरों का खून दिया जाता है। इस लड़के का कहना है कि जिस प्रकार से फिल्मों में दिखाये जाने वाले वैम्पायरों को सूरज की रोशनी और लहसुन से नकारात्मक प्रभाव पड़ता है। उस प्रकार से इस लड़के को नहीं पड़ता है।

Pic source The sun
कुछ लोगों का कहना है कि इस लड़के पर सोफी लंकास्टर नामक एक लड़की का साया है, इस लड़की की मात्र 20 साल की उम्र में ही मृत्यु हो गई थी। इस बारे में व्लाड टेप्स का कहना है कि “मुझ पर सोफी का साया है। जिसकी 20 साल की उम्र में साल 2007 में हत्या कर दी गई थी।” यह लड़का चाहता है कि उसके साथ भी आम लोगों जैसा व्यवहार किया जाए। वह इस बारे में कहता है कि ” मेरे साथ लोग बदतमीजियां करते हैं। मेरे साथ पब में लोगों ने दुर्व्यवहार किया। लोग मेरी लाइफस्टाइल के बारे में सवाल करते है। आखिर मुझे मेरी जिंदगी क्यों नहीं जीने दी जा रही। मान लिया कि मैं वैंपायर हूं, पर मेरे साथ भी बाकी इंसानों जैसा ही सुलूक किया जाए।”

No comments:

Powered by Blogger.